🙏 जीवन में कुछ पाना है तो झुकना होगा, कुएं में उतरने वाली बाल्टी झुकती है, तब ही पानी लेकर आती है| 🙏

Homeआध्यात्मिक न्यूज़सी.एम.एस. इण्टर-कैम्पस टेबल टेनिस प्रतियोगिता में कानपुर रोड कैम्पस चैम्पियन

सी.एम.एस. इण्टर-कैम्पस टेबल टेनिस प्रतियोगिता में कानपुर रोड कैम्पस चैम्पियन

सी.एम.एस. इण्टर-कैम्पस टेबल टेनिस प्रतियोगिता में कानपुर रोड कैम्पस चैम्पियन

लखनऊ, 23 जुलाई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल द्वारा सी.एम.एस. कानपुर रोड कैम्पस के टेबिल-टेनिस हॉल में चल रही इण्टर-कैम्पस टेबल टेनिस प्रतियोगिता के अन्तर्गत आज जूनियर एवं सीनियर वर्ग के फाइनल मुकाबले सम्पन्न हुए। इस प्रतियोगिता में सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पस के छात्र प्रतिभाग कर रहे हैं। बालक वर्ग के फाइनल मुकाबले में एकल व युगल दोनों वर्गो में सी.एम.एस. के प्रतिभावान खिलाड़ियों ने उच्च तकनीक एवं दमखम का शानदार प्रदर्शन किया तथापि सी.एम.एस. कानपुर रोड कैम्पस की टीम ने सर्वाधिक 16 अंक अर्जित कर बालक वर्ग की चैम्पियनशिप अपने नाम की। जूनियर बालक वर्ग के एकल मुकाबले में कानपुर रोड कैम्पस के यथार्थ श्रीवास्तव ने गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के अमोग शक्ति को 11-5, 5-11, 11-9, 5-11 एवं 11-9 से हराया जबकि युगल मुकाबले में कानपुर रोड कैम्पस के यथार्थ श्रीवास्तव एवं आदर्श मिश्रा की जोड़ी ने अलीगंज (प्रथम कैम्पस) के रूद्रांश सिंह एवं प्रणव सिंह की जोड़ी को 11-8, 11-0 एवं 11-3 से हराया।

इसी प्रकार, सीनियर बालक वर्ग के एकल मुकाबले में गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के कृतिन गोयल ने कानपुर रोड कैम्पस के प्रषप्रीत सिंह को 8-11, 11-9, 11-6, 11-7 एवं 11-7 से हराया जबकि युगल मुकाबले में भी गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के प्रबल सिंह एवं कार्तिकेय जलोटा की टीम ने कानपुर रोड कैम्पस के प्रषप्रीत सिंह एवं यशवर्धन की जोड़ी को 8-11, 11-9, 11-7 एवं 11-7 से हराया।

(हरि ओम शर्मा)
मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी
सिटी मोन्टेसरी स्कूल, लखनऊ

FOLLOW US ON:
सी.एम.एस
NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT

🙏 ♻ प्रयास करें कि जब हम आये थे उसकी तुलना में पृथ्वी को एक बेहतर स्थान के रूप में छोड़ कर जाएं। सागर में हर एक बूँद मायने रखती है। ♻ 🙏